''पुष्पा 2'' के फर्स्ट पोस्टर में अल्लू अर्जुन को ''मां काली'' के रूप में देख भड़के लोग, बोले-''हमारी आस्था के साथ खिलवाड़..

4/9/2023 4:42:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट मूवी 'पुष्पा' से लोगों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जून एक बार फिर लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' रिलीज होगी, जिसका दमदार ट्रेलर और फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। हाल ही में जारी किए गए पुष्पा 2 के फर्स्ट पोस्ट में अल्लू अर्जुन का एक दम अलग लुक देखने को मिला। उनका ये लुक देवी मां से मिलता-जुलता दिखा। जहां कई फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया, वहीं काफी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए उन पर हिंदू धर्म का अपमान करने के आरोप लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जून के फर्स्ट लुक को लेकर लोग काफी गुस्से में हैं। लोगों को ये हिंदू धर्म का अपमान लग रहा है।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- हिंदुओं की देवी काली मां की तरह तैयार होकर हाथ में गन पकड़ा हुआ है और फिल्म में गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहा है, किसी को हक नहीं हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ करने का, चाहे वो कोई साउथ का ही एक्टर क्यों ना हो। 

एक दूसरे यूजर ने लिखा- अगर ये पोस्टर किसी बॉलीवुड एक्टर का होता तो अब तक ट्रोलिंग शुरू हो चुकी होती।

बता दें कि फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका निर्देशन सुकुमार ने किया है। पुष्पा द रूल इसी साल रिलीज होने वाली है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News