''जलेबी'' फेम दिगांगना सूर्यवंशी पर मोर का अटौक, हमला होते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

4/12/2021 3:42:32 PM

मुंबई: सीरियल 'वीर की अरदास...वीरा' में वीरा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा दिगांगना फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इस बार दिगांगना एक वीडियो की वजह से फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। वीडियो में मोर ने उनपर हमला कर दिया है और वो जोर से चिल्लाचती नजर आ रही हैैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में दिगांगना मोर के साथ खड़ी दिख रही हैं। वह तस्वीरें क्लिक करवा रही होती हैं कि  तभी वह मोर उड़ते हुए उनपर हमला कर देता है। दिगांगना पहले से ही सहम जाती हैं और डरकर चिल्लाने लगती हैं।

PunjabKesari

वीडियो को देखकर पता लगता है कि उनके हाथों में चोट भी आई है।  बस फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों की हंसी रुक ही नहीं रही है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उनकी सलामती की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को पक्षी के साथ मजाक करने के लिए कोस रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुद इस वीडियो पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा-भगवान कसम मेरी मां ने मुझे इस बात पर मनाया है कि ये मोर तुमसे गले मिल रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

बता दें कि दिगांगना ने अपने करियर की शुरुआत  2013 में आए टीवी धारावाहिक 'एक वीर की अरदास... वीरा' से की थी। इसके बाद वह  'फ्राईडे' , रंगीला राजा और जलेबी जैसी फिल्मों में नजर आईं हैं। दिगांगना बिग बाॅस 9 में भी नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह अर्जुन रामपाल के साथ 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में  दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News