पायल को मिली बेल! पार्टनर संग्राम के साथ तस्वीर शेयर कर बोलीं-Wait, Wait, Wait, समय बताएगा सच

6/29/2021 10:17:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पायल रोहतगी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती है और अक्सर राजनीतिक-समाजिक मुद्दों पर बात करती रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को सोसाइटी में गाली गलौच करने और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। अब इसी बीच पायल का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें वह संग्राम सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

 

 

इस तस्वीर में पायल संग्राम सिंह के कंधे पर हाथ रख स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'इंतजार, इंतजार, इंतजार। समय सच बताएगा #payalrohatgi #sangramsingh.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल रोहतगी के इस पोस्ट से मालूम होता है कि शायद वह अब पुलिस कस्टडी से बाहर आ गई हैं। हालांकि उनकी बेल पर अभी पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है और न ही एक्ट्रेस ने खुद अपनी जमानत को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। 

 


बता दें, पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी में झगड़ा किया और वहां के चेयरमैन के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें जान से मारने धमकी दी, जिसके चलते अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पायल की गिरफ्तारी पर उनके पार्टनर संग्राम ने नारागजी जताई थी और और सोसाइटी वालों के आरोप को झूठा बताया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News