शादी के बाद पायल रोहतगी ने अदा की नई बहू की सारी रस्में, ''कंगना खुलाई'' में पति संग्राम को चटाई धूल

7/13/2022 8:11:01 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने  9 जुलाई को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड संग्राम सिंह संग शादी रचाई। दोनों ने मोहबब्त के शहर आगरा में सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जिसमें न्यूलीवेड कपल शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में पायल शादी के बाद ससुरालवालों के साथ सभी रस्में अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक है। इन वायरल तस्वीरों में दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आए।

PunjabKesari

दोनों ने साथ में शादी के बाद खेले जाने वाले खेल भी खेले। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि 'कंगना खुलाई' रस्म में पायल और संग्राम सिंह के बीच कड़ी टक्कर का मुकाबला रहा होगा।

PunjabKesari

ये खेल किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने ही जीते, क्योंकि फोटोज में संग्राम सिंह पायल रोहतगी का हाथ पकड़ते दिखाई दिए।

PunjabKesari

रस्मों के बाद दोनों ने घर के बड़ों का आशीर्वाद भी लिया। एक फोटो में पायल और संग्राम घर की बुजुर्ग महिला के साथ बैठे दिख रहे हैं।

PunjabKesari
बीते दिनों पायल रोहतगी और संग्राम फेरों के बाद ताजमहल देखने पहुंचे थे। इससे जुड़ी फोटोज खुद पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।

PunjabKesari

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात 'सर्वाइवर इंडिया' के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News