शादी के बाद पायल-संग्राम की पहली पब्लिक अपीयरेंस, कैजुअल लुक में पति संग जबरदस्त बॉन्डिग बनाती दिखीं एक्ट्रेस

8/2/2022 4:43:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गई है। शादी के बाद कपल ने दिल्ली और हैदराबाद में अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। अपने दोस्तों को वेडिंग पार्टी देने के बाद अब कपल बिल्कुल फ्री हो गया है और मुंबई वापिस लौट आया है। शादी के बाद हाल ही में दोनों को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नई नवेली दुल्हन पायल रोहतगी येलो और ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लोयर पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

माथे पर तिल्क और बाहों में रेड चूड़े से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं संग्राम येलो और ब्लैक शर्ट में हैंडस्म दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक साथ कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

 PunjabKesari
 
बता दें, साल 2011 में पायल और संग्राम की मुलाकात हुई थी। साल 2014 में, इस जोड़े ने अहमदाबाद में सगाई की और आठ साल के इंतजार के बाद आखिरकार 9 जुलाई, 2022 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी में खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News