न्यूजपेपर से इस एक्ट्रेस ने ढका अपना जिस्म, तस्वीरें देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

4/24/2020 3:38:20 PM

मुंबई: पंजाबी और बाॅलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पायल राजपूत इन दिनों फअनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। पायल ने हाल ही में सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें शेयक की हैं। इन तस्वीरों में वह अखबार की ड्रेस बनाकर पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

आउटफिट की बात करें तो पायल ने अखबार के पन्नों को कई क्रीज देकर उसे बॉडी के अपर पार्ट में पहना है और दो बड़े पन्नों को जोड़कर स्कर्ट तैयार की है। एक पतली बेल्ट के जरिए उन्होंने स्कर्ट को सहारा दिया हुआ है और अपर और लोअर आउटफिट को जोड़ रखा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। नो मेकअप लुक और शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

फैंस उनकी इन तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में पायल ने लिखा-'मेरा नया आउटफिट कैसा है? हर आउटफिट मायने रखता है।' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'मैं बचपन में अपनी चॉकलेट के रैपर से ऐसी चीजें बनाता था।'

PunjabKesari

एक यूजर ने हंसने वाले कई इमोजी बनाते हुए लिखा-'हे अखबार।' वहीं दूसरे ने लिखा-'मीम रेडी है।'अन्य यूजर्स ने भी पायल के इस लुक का मजाक बनाया है।

PunjabKesari

पिलो चैलेंज के बाद भी हुईं थी ट्रोल

बता दें कुछ समय पहले पायल ने पिलो चैलेंज लिया था जिसमें तकिये को ड्रेस की तरह पहना जाता है। पायल इस पिलो चैलेंज की तस्वीरों के चलते खूब ट्रोल हुई थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पायल पंजाबी सिंगर निंजा की फिल्म 'चन्ना मेरिया' में नजर आ चुकी हैं। इशके अलावा वह कई साॅन्ग और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News