पायल घोष का एक और दावा,कहा-अनुराग के बारे में क्रिकेटर इरफान पठान को सब बताया पर....

10/18/2020 11:52:44 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते महीने फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर  यौन शोषण के आरोप लगाए थे। आए दिन इस केस में नए नए खुलासे होते रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पालय घोष ने एक और खुलासा किया है।

PunjabKesari

दरअसल, पायल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अब इस केस में क्रिकेटर इरफान पठानको भी घसीटा। उन्होंने इरफान पठान संग हुई अपनी बातचीत के बारे में बताया है। पायल के मुताबिक उन्होंने रेप के सिलसिले में इरफान से कोई बातचीत नहीं की थी, लेकिन अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था।

PunjabKesari

अपने पहले ट्वीट में पायल ने लिखा- मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था, लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। 

PunjabKesari

 

दूसरे ट्वीट में वे लिखती हैं- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था।

PunjabKesari

 

वहीं 2014 के एक किस्से को याद करते हुए पायल ने लिखा- 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था। वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं। उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे। उनके सामने ही मैसेज आया था, लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो। 

PunjabKesari

बता दें कि इस विवाद पायल को महिला आयोग का पूरा समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड का भी एक तबका भी पायल के सपोर्ट में खड़ा हो गया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हैं। वहीं बाॅलीवुड का एक हिस्सा अनुराग के पक्ष में हैं। पायल के अनुराग पर आरोप लगाने के बाद डायरेक्टर की दोनों पत्नी आरती और कल्कि ने उनका खुलकर समर्थन किया था। दोनों ने ही पायल के आरोपों को बेबुनियाद बता दिया और इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। 


Smita Sharma


Related News