अज्ञात हमलावरों ने पायल घोष पर किया रॉड से हमला, एसिड अटैक का प्लान! तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने बया किया दर्द

9/21/2021 10:45:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा चुकीं एक्ट्रेस पायल घोष पर ऐसिड अटैक करने की कोशिश हुई है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है और बताया कि किस तरह कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर अटैक किया।

PunjabKesari


दरअसल, जब पायल घोष मुंबई, अंधेरी स्थित अपने घर के लिए कार में बैठ ही रही थीं कि कुछ शख्स ने उनपर अटैक कर दिया। उन हमलावरों का पूरा चेहरा मास्क से ढका हुआ था। ये हमलावर अटैक करने के बाद उनका सामान छीनकर भी वहां से निकल गए। खबर है कि इन लोगों के पास एसिड भी था।  

PunjabKesari

 

पायल घोष ने बताया कि उनलोगों ने उनपर रॉड से अटैक करने की कोशिश की। उन लोगों के हाथ में एसिड जैसा कुछ था। वह जोर से चिल्लाईं और रॉड उनके बाएं हाथ पर लगा जिससे उन्हें चोट आई। पायल के चिल्लाने की वजह से वे लोग वहां से भाग खड़े हुए। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा उनके साथ अब तक कभी उनकी लाइफ में नहीं हुआ, मुंबई में पहली बार उनके साथ ऐसा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस में शिकायत कराने की भी बात कही।


View this post on Instagram

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक चोटिल तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- मैं दर्द की वजह से पूरी रात सो नहीं पाई।

 

बता दें, पायल घोष ने बीते महीनों मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनसे इस मामले में पूछताछ भी की गई थी। हालांकि, अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static