यौन शोषण मामलाः अभी भी न्याय का इंतजार कर रही हैं पायल घोष, पीएम और गृहमंत्री से फिर लगाई मदद की गुहार

11/6/2020 11:42:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष अभी भी इस मामले में न्याय की उम्मीद लगाए बैठी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए लोगों का इस मामले पर ध्यान दिलाती रहती हैं और न्याय के लिए आवाज उठाती रहती है। अब हाल ही में एक बार फिर पायल ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 PunjabKesari


पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से रिफ्रेंस के तौर पर मेरी फिल्म ऊसरावेल्ली देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन के लिए मिलने वाले थे। मिस्टर कश्यप ने बिना किसी सच्चाई के मेरे और मेरे को-स्टार (जूनियर एनटीआर) का रिश्ता खराब किया था। इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, अभी भी न्याय का इंतजार कर रही हूं।"

PunjabKesari


बता दें पायल घोष ने सितंबर के महीने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए थे औ पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari

 

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर से पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें अनुराग ने पायल के सभी आरोप को बेबुनियाद बताया था और कहा था कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

static