पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल की बेटी-पत्नी को दी रेप की धमकी, एक्टर ने CM नीतीश कुमार से लगाई गुहार

5/3/2022 7:59:13 AM

मुंबई: ग्लैमर की दुनिया में स्टार्स का ट्रोल होना आम बात है। आए दिन कोई न कोई स्टार किसी ना किसी बात को लेकर लोगों के निशाने पर रहता। लेकिन मामला तब और भी पचीदा हो जाता है जब ये ट्रोर्लस स्टार्स की फैमिली तक को बुरा भला कहने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल लोगों के निशाने पर है।

PunjabKesari

आलम तो ये हुआ है कि उनकी बेटी को रेप की धमकी दी गईं। दरअसल,खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच 36 का आंकड़ा देखने को मिलता है। दोनों अभिनेता के बीच लंबे समय से तनाव चल रहा है और ये तनाव विवाद का रूप भी कई बार ले चुका है। लेकिन अब खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई में दोनों के फैंस भी कूद गए हैं।

 

PunjabKesari

खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जो 2 मिनट का है। इस वीडियो में वह खेसारी लाल को गंदी-गंदी गालियां देते हुए नजर आया। इतना ही नहीं इस शख्स ने ये भी कहा कि वह खेसारी लाल को फिर से लिट्टी चोखा सड़कों पर बेचने के लिए मजबूर कर देगा। इस शख्स ने हद को तब पार कर दी, जब वह इस विवाद में खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को भी बीच में खींच ले आया। इस शख्स ने एक्टर ने पत्नी और बेटी को भी खूब गालियां दीं। 

 

बेटी और पत्नी को मिली गालियों के बाद खेसारी लाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई है। एक्टर ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो जिम्मेदार आपकी होगी बिहार पुलिसवालों। ये निर्लज वीडियो बनाकर धमकी दिए जा रहा है। बिहार की कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी?'

इससे पहले खेसारी लाल ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई की बात की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'मेरी नीतीश कुमार जी और बिहार पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें। गाली ही नहीं बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपका खेसारी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News