पवित्र रिश्ता 2.0 से लेकर सेक्स एजुकेशन सीजन 3 तक, ओटीटी पर इस हफ्ते इन शोज और फिल्मों ने मचाया धमाल

9/19/2021 4:31:21 PM

मुंबई. कोरोना के कारण कई फिल्में और शोज ओटीटी पर रिलीज हुए हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। इस हफ्ते ओटीटी पर क्या-क्या कंटेंटे रिलीज हुआ। ओटीटी पर पवित्र रिश्ता को खूब प्यार मिल रहा है और अक्षय कुमार की बेल बॉटम को भी लोगों ने खूब पसंद किया। आइए डालते हैं एक नजर पूरी लिस्ट पर...


पवित्र रिश्ता 2.0 (जी 5 पर)

PunjabKesari
पवित्र रिश्ता 2.0 को सीरीज के रूप में 16 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज किया गया है। इस में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख लीड रोल में हैं। अंकिता शो में अर्चना की भूमिका निभा रही है और शहीर मानव का किरदार निभा रहे हैं। शो के पहले सीजन में मानव का रोल सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। इस शो को नंदिता मेहरा ने डायरेक्ट किया है।


बेल बॉटम (अमेजन प्राइम वीडियो पर)

PunjabKesari
अक्षय कुमार की बेल बॉटम कोरोना के बाद 16 सितंबर को सिनेमा में रिलीज होने भी पहली फिल्म है। इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है, लोगों ने फिल्म को खूब प्यार दिया। फिल्म में अक्षय ने रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है। फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी हैं। रंजीत एम तिवारी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 


एनाबेले सेतुपति (डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर) 

PunjabKesari
तमिल एनाबेले सेतुपति को 17 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज किया गया। इसमें विजय सेतुपति और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। विजय सेतुपति के साथ तापसी का यह पहला प्रोजेक्ट है। दीपक सुंदरराजन ने इसे लिखा और डायरेक्ट किया है। 


सेक्स एजुकेशन सीजन 3 (नेटफ्लिक्स पर) 

PunjabKesari
हॉलीवुड की सेक्स एजुकेशन सीजन 3 को 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। जो एक असुरक्षित किशोर लड़की है और गिलियन एंडरसन उसकी मां के अलावा जीन एक सेक्स थेरेपिस्ट के रोल में है। सेक्स एजुकेशन के नए सीजन में आठ एपिसोड हैं। इस सीजन में एरिक और एडम ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है और जीन की जिंदगी में एक बच्चा दस्तक दे रहा है। लॉरी नन ने इसे निर्मित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static