BB14: वीकेंड का वार में एजाज खान का दिल धड़काने आएंगी पवित्रा पुनिया, देखने वाला होगा एक्टर का रिएक्शन

1/9/2021 3:19:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन नए ट्विस्ट्स और विवादों के लिए जाना जाता है। इन दिनों बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंटस के परिवारवाले शो में एंट्री ले रहे हैं। बीते एपिसोड में एजाज खान, राखी सावंत और राहुल वैद्य सहित सभी प्रतियोगी अपने-अपने घरवालों से मिलकर खूब रोए। वहीं अब इस वीकेंड के वार में एजाज खान का दिल धड़काने पवित्रा पुनिया शो में एंट्री ले रही हैं। 

PunjabKesari

शो के मेकर्स ने एजाज खान को खुश करने के लिए खास इंतजाम किया है। मेकर्स इस वीकेंड का वार में पवित्रा पुनिया की एजाज से मुलाकात कराएंगे। पवित्रा की एंट्री से एजाज को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)


अब फैंस को इस बात का इंतजार है कि पवित्रा को देखने के बाद एजाज का क्या रिएक्शन होगा। 

PunjabKesari


फैंस इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि पवित्रा और एजाज की मुलाकात बिग बॉस 14 के दौरान ही हुई थी। शो में दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं। जब पवित्रा घर से बेघर हुई थीं तो दोनों एक दूसरे से दूर होने के कारण काफी दुखी हुए थे।

PunjabKesari

 

पवित्रा ने घर से बाहर आने के बाद कई बार कहा है कि वो एजाज को पसंद करती हैं और हो सकता है कि भविष्य में वो एजाज के साथ रिशता शेयर कर लें। वहीं एजाज भी कई बार बता चुके हैं वो पवित्रा को काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News