‘पति पत्नी और वो'' के रीमेक में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी अनन्या पांडे

6/2/2019 9:02:20 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बाटी अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी भूमिका की दर्शकों ने काफी तारीफ की। उनकी डायलॉग डिलिवरी और बेहतरीन ऑन स्क्रीन परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स ने भी सराहा। अब अनन्या, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ मुद्दस्सर अजीज की फिल्म ‘पति पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। 
PunjabKesari
अनन्या ने फिल्म में अपने रोल और कार्तिक के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की। उन्होंने कहा, यह बिल्कुल अलग फिल्म है। मैं एक पुराना कैरक्टर प्ले कर रही हूं और वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 वाले रोल से एकदम अलग है। फिल्म पूरी तरह से रीमेक नहीं है लेकिन आधार वही है। यह ऑरिजनल फिल्म का नया वर्जन है। मुझे लगता है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।    

कार्तिक के साथ अपनी इक्वेशन पर अनन्या ने कहा, ‘हम दोनों एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, हम लोगों को हंसाना पसंद करते हैं। उनके साथ काफी comfirtable इक्वेशन होती है और एक्टर के तौर पर वह निस्वार्थ हैं क्योंकि वह अपने कैरक्टर को ही नहीं बल्कि हमेशा सीन को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News