Coolest Throwback: परिणीति ने शेयर की गर्ल्स ट्रिप की फोटोज, मां और सासू मां संग जमकर की Beach मस्ती

11/9/2023 3:16:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आप नेता राघव चड्ढा संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही है और धीरे-धीरे शादी के बाद के अपने खास मूमेंट्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। परिणीति शादी के कुछ दिनों बाद अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग मालदीव वेकेशन पर गई थीं, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


मालूम हो, परिणीत चोपड़ा गर्ल गैंग अलावा अपनी मां और सासू मां संग मालदीव वेकेशन पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। हाल ही में तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा- ''सबसे अच्छा थ्रोबैक तब होता है जब आप लड़कियों की यात्रा पर जाते हैं जिसमें आपकी माँ और सास भी शामिल होती हैं! कृपया सबसे अच्छे गर्ल गैंग के लिए सीटियाँ, चीयर्स और पुरस्कार! साथ ही, इतना स्वागत करने वाला और मेहमाननवाज़ करने के लिए वाल्डोर्फ एस्टोरिया को विशेष धन्यवाद! हम वापस आने के लिए मर रहे हैं।''

PunjabKesari


शेयर की गई पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि परिणीति शॉर्ट्स पहने साइकिलिंग का लुत्फ उठा रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी गर्ल गैंग और मां-सासू मां संग बीच किनारे पोज देती नजर आ रही है।

PunjabKesari

 

तीसरी फोटो में परिणीति पूल किनारे हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं, जबकि आखिरी तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म शामिल हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News