राघव चड्ढा संग शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, कैमरे के सामने ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस

3/29/2023 2:17:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। खबरें यहीं तक नहीं है, बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर परिणीति और राघव ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस को दोनों की तरफ से रिलेशनशिप ऑफिशियल करने का बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह बेहद खुश नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान परिणीति व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कोट में बेहद गॉर्जियस दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट पेयर किए हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और खुले बालों से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

गाड़ी में बैठते हुए वह मीडिया के कैमरे के सामने ब्लश करते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

फैंस को परिणीति की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari


परिणीति और राघव ने कर ली सगाई!
बता दें कि, खबरें ये भी हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने सगाई भी कर ली है, जिसके बाद आप सांसद संजीव अरोड़ा ने रूमर्ड कपल को ट्विटर पर बधाई भी दे डाली है। संजीव के ट्वीट के बाद फैंस दोनों की शादी की खबर को कंफर्म मान रहे हैं। हालांकि, अभी कपल की तरफ से ऑफिशिलय अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News