सगाई के बाद भावुक हुईं परिणीति की मां, बेटी के लिए शेयर की इमोशनल पोस्ट

5/15/2023 10:33:47 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसाद राघव चड्ढा ने सगाई कर अपने रिश्ते को सभी के सामने ऑफिशियल कर दिया है। दोनों की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें राघव के साथ परिणीति बेहद खुश नजर आ रही हैं। ऐसे में अपनी बेटी की मंगनी होने पर परिणीति की मां रीना चोपड़ा हर मां की तरह भावुक हो गईं है। 

सगाई के बाद भावुक हुईं परिणीति चोपड़ा की मां
बता दें कि परिणीति और राघव ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में बेहद धूमधाम से सगाई की। जिसमें राजनीति से लेकर कई फिल्मी हस्तियां मौजदू रहीं। मंगनी के बाद राघव और परिणीति ने पैपराजी से मिलने बाहर आए और फोटोज भी क्लिक कराईं। अपनी इंगेजमेंट के दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही थीं, तो वहीं राघव भी उन्हें एकटक निहार रहे थे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Reena Malhotra Chopra (@reenachopra.art)

सगाई के बाद एक्ट्रेस की मां रीना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा आपके जीवन में ऐसे में बहुत से कारण होते हैं जो आपको बार-बार यह एहसास दिलाते हैं कि ऊपर एक ईश्वर हैं। ये पल उनमें से एक था।  मैं आप सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने इन्हें इतनी ब्लैसिंग और आशीर्वाद दिया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Reena Malhotra Chopra (@reenachopra.art)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा अपने रिलेशन को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में थे। दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया, लेकिन किसी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अब सगाई के बाद यह रिश्ता पूरी तरह ऑफिशियल हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News