परिणीति चोपड़ा ने इन लोगों को अपनी फिल्म Code Name Tiranga किया डेडिकेट

10/7/2022 1:53:14 PM

नई दिल्ली। वर्सेटाइल एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार एक्शन से भरपूर फ़िल्म 'कोड नेम तिरंगा' में काम कर रही हैं। इस फ़िल्म में परिणीति एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, जिन्हें भारत को बचाने के लिए एक बेहद जोखिम भरे मिशन की जिम्मेदारी दी जाती है। उन्होंने इस शानदार और दर्शकों को अपनी सीट पर बांधे रखने वाली थ्रिलर फ़िल्म को 'भारत की रक्षा करने वाले सभी गुमनाम नायकों' को डेडिकेट किया है, जिनमें हमारे बहादुर सैनिकों के साथ-साथ अपनी जान जोखिम में डालकर देश की हिफाज़त करने वाले दिलेर व साहसी जासूस शामिल हैं।

 

परी कहते हैं, "कोड नाम तिरंगा हमारे बहादुर सैनिकों, हमारे साहसी एजेंटों और भारत की हिफाज़त करने वाले उन सभी गुमनाम रक्षकों को समर्पित है, जिन्होंने हमारे देश की हिफाज़त के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया! मुझे तो हमेशा से ही इस तरह के बहादुर लोगों से बेहद लगाव रहा है।" वे आगे कहती हैं, “मेरे लिए तो ऐसे फ़िल्म में काम करना बड़े गर्व और सम्मान की बात है, जिसके जरिए मुझे अपने देश के इन सभी वारियर्स के प्रति आभार जताने का मौका मिला है। उनकी जिंदगी से हमें एक बेहतर इंसान बनने की प्रेरणा मिलती है और हम सभी उनकी दिलेरी और बहादुरी के लिए उनके कर्जदार हैं, जिन्होंने अनगिनत बार हमारे देश की हिफाज़त की है।”

 

परी इस फ़िल्म में मशहूर एक्टर-सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने बताया कि रिभु दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म 'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News