Baby Shower Pics:धूमधाम से हुईं नकुल मेहता की पत्नी की गोद भराई, ब्लू आउटफिट में जानकी ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

11/30/2020 9:17:29 AM

मुंबई: एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते दिनों ही एक क्यूट वीडियो शेयर कर कपल ने इस बात का खुलासा किया था। वहीं अब जानकी पारेख की गोद भराई रस्म पूरी हुई है। ये रस्म 28 नवंबर को की गई थी।

PunjabKesari

हाल ही में नकुल ने पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की कुछ वीडियो और तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। गोद भराई की रस्म में जानकी स्काई ब्लू कलर के हैवी सूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

गले में नेकलेस और कानों में ईयरिंग्स कैरी किए हुए जानकी बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं नकुल लाइट पिंक और व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जानकी अपनी बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

गोद भराई की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें नकुल और जानकी ने 9 साल डेट करने के बाद  साल 2012 में शादी की थी। नकुल की शादी बेहद धूमधाम से हुईं थीं। नकुल की शादी में उनके परिवार वालों के साथ साथ उनके दोस्त भी मौजूद रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। 

PunjabKesari

नकुल ने शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उनके अपोजिट दिशा परमार नजर आई थी। इस शो में दर्शकों ने नकुल और दिशा कि जोड़ी को काफी पसंद की थी। नकुल इश्कबाज से खूब पॉपुलर हुए। यही वजह है कि नकुल इन दिनों अपने नाम से ज्यादा शिवाय ऑबेरॉय के नाम से जाने जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News