''बिग बाॅस'' के बाद फिर भिड़े पारस-शहनाज, संस्कारी प्लेबॉय ने छोड़ा शो!

3/14/2020 11:22:10 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा इन दिनों कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं। शो में  इन दोनों को इम्प्रेस करने और अपना घर बसाने के लिए टीवी के कुछ जाने माने चेहरे शो का बने। जहां कई लड़कियां पारस का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं वहीं लड़के शहनाज का प्यार पाने के लिए कई तरह के पापड़ बेल रहे हैं। शो में अपने आप को एक-दूसरे से बेहतर साबित करने के लिए इन कंटेस्टेंट्स बीच आपसी तकरार होना लाजमी है।

PunjabKesari

लेकिन हाल ही में सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अब कंटेस्टेंट्स की लड़ाई में पारस और शहनाज भी फंस गए हैं और दोनों के घमासान छिड़ गया है। प्रोमो में आप देखेंगे कि आंचल, अंकिता के बारे में बात कर रही हैं। आंचल कहती हैं कि अंकिता के कैरेक्टर को सब लोगों ने जानबूझ कर मुद्दा बनाया हुआ है और उसे खींच रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता आगे कहती हैं कि अंकिता अपने लड़के दोस्तों के साथ बहुत मिलनसार हैं और उन्हें किसी के छूने से दिक्कत नहीं है। आंचल अपने लिए कहती हैं कि मैं ऐसी नहीं हूं। लड़कों की बहुत सी बातें अंकिता को बुरी नहीं लगती जबकि उनके लिए वो सहज बातें नहीं हैं। इस पर शहनाज गुस्सा हो जाती हैं। शहनाज आंचल से कहती हैं कि उन्हें किसी के कैरेक्टर के बारे में ऐसे बात नहीं करनी चाहिए।

PunjabKesari

 वहीं पारस को आंचल की बात सही लगी। ऐसे में पारस और शहनाज के बीच तगड़ी बहस हो जाती है। पारस का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि वह वहां से उठ जाते हैं। पारस कहते हैं कि अगर शहनाज उनके मैटर में पड़ेंगी तो वह इस शो को छोड़ देंगे।  

PunjabKesari

बता दें कि बीते एपिसोड में पारस ने शहनाज के खिलाफ जहर उगला था। पारस ने नवदीश ने कहा था-'तू मजे ले। ये लोग कुछ नहीं कर सकते। मेरा बहुत कुछ उखाड़ लेते। ये दोनों दिखाते हैं लेकिन कुछ नहीं कर सकते। ये कुछ नहीं है।

PunjabKesari

शहनाज बस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से है, वरना वो कुछ नहीं है। इसलिए वो छोड़ती भी नहीं है। वो सिद्धार्थ सिद्धार्थ जानबूझकर करती है, ये उसने खुद कहा है। जितनी वो दिखाती है उतनी वो है नहीं। ना ये ना ही उसका भाई। गलती से एक चीज हाथ में आ गई है, उसे लेकर चौड़े हो रहे हैं।'

 

View this post on Instagram

Jab hongi sab ki personalities itni different, toh confusion khadi karegi bhot saari problems in the house of #MujhseShaadiKaroge. Watch it tonight on #Colors at 10:30 PM. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News