श्रद्धा आर्या के ऑनस्क्रीन बेटे ने किया जोखिम भरा स्टंट, एक्टर ने की टॉम क्रूज से अपनी तुलना

7/22/2023 1:00:52 PM

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ फेम पारस कलनावत बेहद हैंडसम और डैलेंटेड एक्टर हैं। पारस कलनावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक न्यू वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर अपनी तुलना टॉम क्रूज से करते नजर आएं।

दरअसल एक्टर ने शो के शूट सीन का एक क्लिप शेयर किया है जिसमें पारस कलनावत बस पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहें हैं। शो में श्रद्धा आर्या के ऑनस्क्रीन बेटे ‘राजवीर लूथरा’ का रोल प्ले कर रहें पारस कलनावत का ये वीडियो देखकर हर कोई एक्टर की जमकर तारीफ कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

वीडियो में एक्टर जोखिम भरे स्टंट को बिना किसी सुरक्षा के करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में पारस एक बस पर चढ़ते नजर आ रहें हैं, जिसे क्रेन से लटकाया गया है और उन्होंने खुद को एक हाथ से ऊपर चढ़ा रखा है और दूसरे हाथ से उन्होंने असली शीशे की शीट को तोड़ दिया है।

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘बस एक चट्टान के माध्यम से क्रेन पर लटकी हुई थी, मैंने इसे बिना हार्नेस के करने का फैसला किया और हाँ वह एक असली कांच की शीट थी। क्या टॉम क्रूज़ के इस स्टंट को आज़माने से पहले मैंने ऐसा किया था?’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News