स्वयंवर की टेंशन भूल माहिरा-आरती संग पार्टी करते दिखे पारस, देखें तस्वीरें

3/15/2020 3:07:03 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों कलर्स टीवी के रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हैं। इस शो में उनके साथ शहनाज गिल कौर हैं। पारस जहां शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। वहीं शहनाज अपने लिए दुल्हा ढूंढ रही हैं।

PunjabKesari

फैंस को पारस और शहनाज का ये स्वयंवर शो कुखास पसंद नहीं आ रहा है। इस बात की परवाह न करते हुए पारस तो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने में लगे हुए हैं। हाल ही में पारस को उनके बिग बाॅस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और आरती सिंह के साथ डिनर करते नजर आए।

PunjabKesari

इस बात का सबूत   सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में माहिरा ग्रीन कलर के सूट में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, डार्क लिपस्टिक और हैवी ईयरिग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं पारस की बात करें तो वह भी माहिरा के ड्रेस से मैंचिंग टीशर्ट पहने दिखे।

PunjabKesari

वहीं आरती सिंह व्हाइट कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आई। पारस माहिरा और आरती के साथ जमकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों में तीनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। इन तीनों कंटेस्टेंट की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में पारस और माहिरा का एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश'रिलीज हुआ है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि माहिरा जल्द ही टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिख सकती हैं। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News