''मुझसे शादी करोगे'' में नया ट्विस्ट, घर में धांसू एंट्री लेगी पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी!

2/24/2020 11:28:31 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इन दिनों अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' से खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। शो के चलते दोनों पारस और शहनाज फिर बिग बॉस के घर में कैद हो गए हैं।

PunjabKesari

शो वैसे तो अच्छा चल रहा है लेकिन इसमें मनोरंजन का दोगुना तड़का लगाने के लिए एक खास कंटेस्टेंट एंट्री हो सकती है। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी हो सकती है। 

PunjabKesari

टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक आकांक्षा पुरी शो में एंट्री ले सकती हैं। शो को ज्यादा एंटरटेनिंग और मजेदार बनाने के लिए आकांक्षा की एंट्री करवाई जा सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये शो काफी दिलचस्प बन जाएगा क्योंकि पारस और आकांक्षा के रिश्ते तो किसी से छिपे नहीं है।

PunjabKesari
बता दें कि बिग बॉस के घर में जब पारस और माहिरा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, तब आकांक्षा को काफी परेशानी हुई थी। उन्हें पारस का माहिरा के करीब आना पसंद नहीं आया था।

PunjabKesari

शो के दौरान आकांक्षा ने मीडिया के सामने पारस से जुड़ी कुछ निजी बातें भी शेयर कर दी थीं, जिसके चलते दोनों के रिश्ते और ज्यादा खराब हो गए थे। यहां तक की पारस ने आकांक्षा को बेवकूफ तक कह डाला है। ऐसे में अगर आकांक्षा पारस के स्वयंवर में हिस्सा लेती हैं तो शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News