दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें: पत्नी और बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गए पंकज उधास, आंखों में आसूं लिए लाडलियों का हाथ थाम पति को अंतिम विदाई देने निकली फरीदा

2/27/2024 4:26:32 PM

मुंबई: गजल सम्राट पंकज उधास का 26 फरवरी को निधन हो गया। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली।  आज (27 फरवरी) को हिंदू श्मशान, वर्ली में पंकज जी का अंतिम संस्कार होगा। हाल ही में पंकज जी की अंतिम यात्रा शुरू हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में पंकज जी तिरंगे में लिपटे नजर आ रहे हैं। पंकज जी के जाने से उनका पूरा परिवार बिखर गया है। गजल सम्राट अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में पंकज जी की अंतिम यात्रा से उनकी पत्नी और बेटियों की तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल टूट गया है।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में एक रोती बिलखती पत्नी को बेटियों का हाथ थाम पति की अंतिम यात्रा में जाता देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

वहीं पिता का साया सिर से उठने के कारण बेटियां भी बिलख बिलख कर रो रही हैं। इन तस्वीरों ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए हैं।

PunjabKesari

 

हर कोई बस पंकज की के परिवार को इस गम को सहने की हिम्मत दे रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि पंकज उधास ने 26 फरवरी को सुबह 11 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा कि वह कज उधास को पैंक्रियाज यानी अग्नाशय का कैंसर था। ये बात उन्हें 4 महीनों से पता थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News