Pics: कुछ ऐसा है एक्टर पंकज त्रिपाठी का नया घर, पत्नी संग किया गृह प्रवेश

4/18/2019 10:33:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग और अच्छे व्यवहार के चलते इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं। पकंज के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि पंकज ने नया घर खरीदा है। अब उस नए घर में पंकज ने गृह प्रवेश कर लिया है। इस गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें सामने आई है। पंकज ने अपनी पत्नी मृदुला के साथ घर में पूजा की। इस दौरान पंकज ने यौलो कलर के कपड़ें पहने हुए है। वहीं मृदुला लाल रंग की साड़ी में खूबसूरत दिख रही थीं। पंकज अपने नए घर को लेकर काफी खुश हैं। 

 

PunjabKesari


मुंबई मिरर से बात करते हुए पंकज ने कहा था, 'मुझे अच्छा लगेगा कि नया कार और नया कार खरीदने की बजाय मैं लोगों को सिखा पाऊं। नया घर खरीदना मेरा सपना था। मुझे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए।' इसके अलावा एक और इंटरव्यू में पंकज ने कहा था कि उन्हें आज भी अपने घर की टिन की छत याद है।

 

PunjabKesari

 

पंकज कहते हैं, 'भले ही आज मैंने अपने सपनों का घर खरीद लिया हो लेकिन पटना में हमारा एक कमरे का घर और उस पर टिन की छत मुझे आज भी याद आती है। एक रात आंधी आई और पानी बरसने लगा, जिससे वो टिन की छत भी उड़ गई थी। मैं बस आकाश को देखता रह गया था।'

 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज जल्द ही जाह्ववी कपूर के साथ फिल्म 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगे। इसके अलावा पंकज 'सैक्रेड गेम्स' सीजन 2 में भी नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News