शुभ विवाहः एक दूजे के हुए शाइनी दोशी और लविश, एक्ट्रेस ने मंगेतर संग घर में लिए सात फेरे

7/15/2021 5:00:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल पांड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस शाइनी दोशी अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। 15 जुलाई को शाइनी ने लवेश संग पारंपरिक अंदाज में सात फेरे ले लिए हैं। अब उनकी वेडिंग की तस्वीरें और फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल रहे हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


शाइनी ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहनीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत ब्राइडल लग रही हैं। वहीं उनके होने वाले पति व्हाइट अटायर और पिंक पगड़ी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। 

PunjabKesari



शादी के अलावा कपल की प्री-वेडिंग मेहंदी फंक्शन और रस्मों तक प्यारी क्लिक्स और वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, कोरोना के चलते शाइनी और लविश की शादी घर पर ही हुई है। शादी में सिर्फ कपल के दोस्त और रिश्तेदार (25 मेहमान) ही शामिल हुए। शाइनी की दोस्त प्रणिता ने मीडिया को बताया था कि दोनों इस साल नवंबर या दिसंबर में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने की प्लानिंग कर रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

बता दें, शाइनी और लविश पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने पिछले साल जनवरी 2020 में सगाई की थी और इस साल उन्होंने जून 2021 में अपने रिश्ते की घोषणा की।

View this post on Instagram

A post shared by Vinnyaroradhoopar Fanpage (@vinnyaroradhoopar_)


Content Writer

suman prajapati


Recommended News