‘आजा ना राजा’ आलिया भट्ट की 'गंगूबाई' के इस सीन पर पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, भड़का लोगों का गुस्स

6/18/2022 5:45:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। फिल्म में एक्ट्रेस ने गंगूबाई का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता था। वही हाल ही में पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फिल्म के एक क्लिप का इस्तेमाल किया, जिसे सोशल मीडिया पर देखते ही लोग भड़क गए और इसे बनाने वाले को खूब जमकर लताड़ रहे हैं।

PunjabKesari


पाकिस्तान के करांची के एक रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों (मर्दों) को ऑफर देते हुए फिल्म 'गंगूबाई' के एक इमोशनल सीन का इस्तेमाल किया है। यह वो सीन है जिसमें आलिया भट्ट के किरदार को धोखे से रेड लाइट एरिया में लाया जाता है और पहली बार उसे प्रॉस्टिट्यूट वाले काम में धकेला जाता है। आलिया का यह सीन ऐसा था जिसने देखने वालों को काफी इमोशनल किया था। इस सीन में आलिया को सिखाया गया था कि किस तरह से उसे अपने ग्राहकों को बुलाना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swing 🌸 (@swing.khi)


इसके डायलॉग ‘‘आजा ना राजा- किस बात का कर रहा है तू इंतजार' को रेस्तरां में ‘पुरूषों के लिए विशेष दिन' पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari


रेस्तरां की पोस्ट में कहा गया है, ‘‘ स्विंग्स राजा को यहां बुला रहा है। आ जाओ और स्विंग्स में सोमवार को पुरूषों के विशेष दिन पर 25 फीसद छूट का आनंद लो। '' 


इस प्रोमोशनल वीडियो पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। भारी किरकिरी होने के बाद टीम ने इस वीडियो को हटाया तो नहीं, लेकिन इस पर सफाई पेश की है। रेस्ट्रॉन्ट के सोशल मीडिया हैंडल पर  लिखा गया है कि यह केवल कॉन्सेप्ट है, हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। फिल्म और यह पोस्ट कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। इस पोस्ट पर भी लोग उन्हें वह पोस्ट हटाने को कह रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News