पाकिस्तान के वो कलाकार जिन्हें बॉलीवुड में मिली शोहरत, अब लटकी बैन की तलवार

2/19/2019 3:47:04 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया है। दरअसल, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन कर दिया है।

 

PunjabKesari

 

इस कड़ी में फेमस सिंगर राहत फतेह अली खान, अातिफ असलम, माहिरा खान और फवाद खान और वीना मलिक का नाम शामिल है। ये वो स्टार्स है, जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है।

 

PunjabKesari

 

वहीं इन्हें लेकर तो इतना भी कहा जाता है कि इन सितारों को पाकिस्तान में कोई जानता भी नहीं है मगर इन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में आच्छा खासा नाम कमाया हुआ है, लेकिन अब इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। 

 

PunjabKesari

 

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के जनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी के लिए देश पहले है और हम सब देश के साथ खड़े हैं।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने एक लिखित बयान जारी करते हुए बताया कि एसोसिएशन की तरफ से पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह का बैन लगा दिया गया है। इसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम करने की कोशिश करेगा तो उस पर भी एसोसिएशन की तरफ से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News