पाकिस्तान ने ''ढाई चाल'' बनाकर भारत के खिलाफ उगला जहर, फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा उमर बोलीं- ''ये बॉलीवुड नहीं जहां तुम इंडियंस हर जंग जीत जाओ''

3/4/2022 12:32:52 PM

मुंबई. पाकिस्तान हमेशा से ही भारत के खिलाफ रहा है। पाकिस्तान किसी न किसी तरीके से भारत के प्रति अपनी नफरत जाहिर करता रहता है, लेकिन इस बार पाकिस्तान कलाकारों ने भी फिल्म 'ढाई चाल' से भारत के प्रति भरी नफरत को जग जाहिर कर दिया है। हाल ही में 'ढाई चाल' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा उमर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और भारत के खिलाफ बयान दिया है।

PunjabKesari
फिल्म के ट्रेलर में पाकिस्तानी कलाकार खुलेआम भारत की निंदा करते हुए नजर आ रहे हैं। 2001 का पार्लियामेंट अटैक, सपनों की नगरी मुंबई में 26/11 का दिल दहलाने वाला हमला, उरी, पठानकोट, पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले, जिनमें कई मासूम भारतीयों और देश की रक्षा करने वाले जवानों की जान चली गई। पाकिस्तान का कहना है कि ये सारे हमले भारत ने खुद करवाए और इल्जाम हम पर डाल दिया। ट्रेलर शेयर करते हुए आयशा ने लिखा- 'ये बॉलीवुड नहीं है, जहां तुम इंडियंस हर जंग जीत जाते हो।' एक्ट्रेस ने अपने इस बयान से भारत को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

बता दें फिल्म 'ढाई चाल' भारतीय नौसेना के रिटायर्ड ऑफिसर कुलभूषण जाधव की कहानी पर बेस्ड बताई जा रही है। कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानी सेना ने पाक के बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया था। पाक ने हमेशा दावा किया है क‍ि कुलभूषण भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ ( रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) के कर्मचारी हैं और उन्‍हें जासूसी करते हुए पकड़ा गया है। हालांकि, भारत सरकार का कहना है, कुलभूषण को पाकिस्तान ने बलूचिस्‍तान से नहीं, बल्कि पाकिस्तान-ईरान सीमा से अगवा किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News