वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी फैन ने की सैफ की बेइज्जी, वायरल हुई VIDEO

6/22/2019 1:16:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे थे। वर्ल्ड कप मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में हुआ था। इस मैच में पाकिस्तान को भारत से करारी हार झेलनी पड़ी। हाल ही में अब सैफ का मैदान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहा है। 

PunjabKesari, सैफ अली खान इमेज, सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर 

जब सैफ मैदान में पहुंचे तो पाकिस्तानी क्रिकेट फैन उनका पीछा करता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने सैफ का पीछा करते हुए वीडियो में बनाई। इस व्यक्ति ने सैफ को भारतीय क्रिकेट टीम का 12th बॉय भी कहा। ये शख्स वीडियो में कह रहा है कि सैफ ने फिल्मों में कई पाकिस्तानी बंदों को मारा है। इसके साथ ही इस पाकिस्तानी फैन ने उनका धन्यवाद भी किया। वहीं, सैफ फैन को इग्नोर करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari, सैफ अली खान इमेज, सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर 

इतना ही नहीं मैदान में उनके साथ उनकी फिल्म की हीरोइन आलिया फर्नीचरवाला भी मौजूद भी। उन्होंने पीछा कर रहे इस व्यक्ति से आलिया को भी प्रोटेक्ट किया। वहीं, जब तक सैफ वहां से निकल नहीं गए, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने उन पर कमेंट करना बंद नहीं किया और वो चुटकी लेता रहा।

PunjabKesari, सैफ अली खान इमेज, सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर 

हालांकि, ये शख्स कौन है अभी तक पता नहीं चल पाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सैफ ने 'एजेंट विनोद' और 'फैंटम' जैसी फिल्में की हैं, जिसमें वो पाकिस्तान जाकर दुश्मनों को मारते हैं। 

PunjabKesari, सैफ अली खान इमेज, सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ ने बीते दिनों 'सैक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग खत्म की है। अब वो अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' के चलते लंदन में हैं। फिल्म में सैफ, आलिया के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saif the real tiger 😂😂❤🙌 #copied #mominsaqib #voice . . Via @mominsaqib . . . . #indvspak #cwc #pakvsind #cricketworldcup #saifalikhan #kareena #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #india #pakistan #saifali #instagram #love #lovefrompakistan #peacefrompakistan #peace #😍😍😍 #❤️

A post shared by 🐯 (@hello._.mister) on Jun 16, 2019 at 6:21am PDT

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News