आंखो में दर्द, बुखार, कंधे में चोट..चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने की जी तोड़ मेहनत, 9 घंटे पानी में किया था शूट

6/28/2024 12:08:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। वहीं, कार्तिक फिल्म में अपने मुरलीकांत पेटकर के किरदार से लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं, लेकिन इस किरदार को निभाना एक्टर के लिए इतना आसान नहीं था। हाल ही में कार्तिक ने फिल्म के शूट का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए किस प्रकार मेहनत की है। 

PunjabKesari

 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शूट का जो क्लिप शेयर किया है, उसमें वो ठंडे पानी में स्विमिंग सीखते दिख रहे हैं। हालांकि, इससे पहले उन्हें स्वमिंग नहीं आती थी, लेकिन अपने रोल के लिए वो एक प्रोफेशनल स्विमर बन गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


इनता ही नहीं, फिल्म की ट्रेनिंग करते हुए कार्तिक के कंधे में चोट आ गई। उन्हें बुखार आया, आंखों में दर्द झेला, इसके बावजूद भी वह शूट करने से नहीं रुके। कार्तिक ने 9 घंटे तक पानी में शूट किया। फिल्म के लिए एक्टर का जज़्बाऔर मेहनत देख निर्माता-निर्देशक और ट्रेनर भी इम्प्रेस हो गए।

 

इससे पहले एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि 'चंदू चैंपियन' के लिए उन्होंने दो साल तक मिठाई को हाथ तक नहीं लगाया। कड़ी ट्रेनिंग, त्याग और डेडिकेशन के जरिए वो फिल्म के कैरेक्टर के साथ न्याय कर पाए, जिसके लिए आज उनकी खूब तारीफ हो रही है।
बता दें, कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 14 जून को पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News