एक दिन बाद! सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' रिलीज के लिए है तैयार

1/24/2024 5:24:48 PM

एक दिन बाद! सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' रिलीज के लिए है तैयार

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर, एक बड़े स्क्रीन का शानदार शो है, जो कल से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, उसमें एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन और सीटी बजाने योग्य डायलॉग्स के साथ देशभक्ति की भावना है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि यह फिल्म हमारे IAF अधिकारियों की बहादुरी को सलाम करेगी, जो अपने अथक साहस और राष्ट्र के प्रति समर्पण के साथ हमारे आसमान की रक्षा करते हैं।

एक रोमांचक घटनाक्रम में, इंडियन एयर फोर्स बैंड ने फिल्म की रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखाया है और हवाई एक्शन ड्रामा के बैकग्राउंड स्कोर को संगीतमय श्रद्धांजलि बनाई है। यह पहली बार है जब देश के नायक एक फिल्म के लिए अपना उत्साह दिखा रहे हैं, और 'फाइटर' उन्हें बड़े पर्दे पर हमारे एयर फोर्स ऑफिसर्स की बहादुरी का अनुभव करने का मौका देगी।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत संगीतमय श्रद्धांजलि की एक झलक साझा करते हुए लिखा,
 "धुन जो आसमान में गूँजती है 🇮🇳

 हम भारतीय वायु सेना बैंड द्वारा #VandeMataram की शक्तिशाली प्रस्तुति देकर दिलों को एकजुट करने से सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
 #SpiritOfFighter
 #Fighter"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News