शोएब इब्राहिम के घर गूंजेगी किलकारी! मां बनने जा रही हैं दीपिका कक्कड़! Video देख फैंस ने दौड़ाया दिमाग

11/8/2022 12:24:30 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है। बीते कुछ दिनों से दीपिका अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी की तैयारियों में बिजी थीं। उन्होंने और शोएब इब्राहिम ने सबा इब्राहिम की शादी बेहद धूमधाम से की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थीं। वहीं अब लगता है कि कपल के घर एक बार फिर जश्न का माहौल बनने जा रहा है।

PunjabKesari

शादी से इतर दीपिका कक्कड़ एक और बात को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। दीपिका कक्कड़ के फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की शादी की रस्म से जुड़ा एक वीडटियो शेयर किया था। वीडियो में वह और शोएब इब्राहिम, सबा के साथ डांस करते दिखाई दिए थे। इस दौरान दीपिका ब्लू कलर के अनारकली सूट में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ था, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा।

PunjabKesari

इतना ही नहीं दीपिका ने सबा इब्राहिम की शादी में हाथ में मेहंदी तक नहीं लगाई थी, जिसे लेकर लोगों का शक और भी ज्यादा पक्का हो गया। बता दें कि कई रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्भावस्था में केमिकल युक्त मेहंदी लगाना महिलाओं के लिए ठीक नहीं होता है क्योंकि इससे एलर्जी होने का डर रहता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

दीपिका का ये लुक देख फैंस ने प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने दीपिका कक्कड़ के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-मुझे लगता है कि यह प्रेग्नेंट हैं।वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- दीपिका मैम का प्रेग्नेंसी जैसा ड्रेस लग रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

ननद की शादी में ड्रेसिंग सेंस को लेकर हुईं ट्रोल 

इन सबके अलावा दीपिका कक्कड़ अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल हो गईं।एक्ट्रेस ने ननद की हल्दी सेरेमनी में जो ड्रेस पहनी, वो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। ऐसे में एक यूजर ने लिखा- 'दीपिका ने इतनी शॉपिंग की थीं लेकिन ड्रेस वही बिल्कुल फैशन से बाहर वाला पहना।' वहीं दूसरी यूजर ने लिखा- 'दीपिका की ड्रेस में केवल लेस+लेस+लेस।' एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा-'दीपिका की ड्रेस तो बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही। यही प्लानिंग कर रही थी नोटबुक लेकर।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News