नच बलिए के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, पर्फोमेंस के दौरान स्टेज पर घायल हुईं श्रद्धा

8/16/2019 6:01:51 PM

नई दिल्ली। नच बलिए (Nach baliye) दर्शकों का बेहतरीन मनोरंजन कर रहा है। अलग-अलग डांस के प्रदर्शन कर शो  के कंटेस्टेंट्स ने अपना एक अलग मुकाम कायम  किया है। हर हफ्ते प्रतियोगी अपनी जान लगा के नृत्य पेश कर रहे हैं सिर्फ एक ही उम्मीद के साथ की माननीय जज रवीना टंडन और अहमद खान प्रभावित हो जाए।

 

डांस करते वक्त श्रद्धा हुईं घायल
अव्वल स्थान पाने के लिए सारी जोड़ियां पूरी तैयारी में है। पिछले शूट के दौरान श्रद्धा (Shraddha arya) और आलम (Alam) के साथ एक दर्दनाक हादसा होते होते रह गया। श्रद्धा और आलम हर एक दिन अपने कुशल नृत्य से दर्शकों और शो के जजेस का मन जीत रहे हैं। 

 

Image result for shraddha arya alam

 

आलम नहीं संभाल पाए श्रद्धा को 
पिछले शूट के दौरान एक खूबसूरत डांस प्रस्तुत करते वक्त श्रद्धा एक हानिकारक हादसे से बाल बाल बची। एक विशेष स्टेप करते वक्त आलम का हाथ जरा सा फिसला और श्रद्धा उनके हाथों से अचानक सरक कर नीचे गिरी और उनका सर डांस फ्लोर पर टकराया। एक पल के लिए श्रद्धा अचेत हो गयी इस हादसे की वजह से। 

 

श्रद्धा ने शेयर किए इमोशन 
श्रद्धा ने कहा , "आलम और मेरे लिए ये काफी कठिन एक्ट था। रिहर्सल के दौरान भी हमें बहोत ध्यान से सब स्टेप्स करने पड़े थे। जब हमने स्टेज पर आके सब के सामने हमारा नृत्य अचानक आलम का  हाथ फिसला और में गिर गयी! हाला की मुझे कोई गहरी चोट नहीं लगी, हम दोनों के लिए काफी डरावना था! मेरे सर के पीछे एक छोटी स चोट भी लगी फिर भी हमने पूरा नृत्य दिखाया. हमें विश्वास है की सब को हमारा नृत्य पसंद आएगा !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News