Nysa Devgan ने रेड लहंगे में कराया photoshoot, लेटेस्ट फोटोज देख फैंस को आई काजोल की याद!

3/9/2023 4:56:55 PM

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने हाल ही में रेड लहंगे में एक फोटोशूट कराया है। सेट से निसा की फोटोज उनके स्टाइलिस्ट द्वारा शेयर की गईं। कई लोगों ने फोटोज देख काजोल की याद आ गई। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा ने रेड कलर के अनीता डोंगरे लहंगे में निसा देवगन की फोटोज शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एनवाईएसए।"

PunjabKesari

इन फोटोज में न्यासा देवगन काफी हॉट नज़र आ रही हैं। न्यासा की फोटोज पर एक फैंन ने कमेंट किया, "वह यहां अपनी मां काजोल की तरह दिख रही हैं।" एक फैन ने लिखा, "काजोल की तरह...शानदार लड़की।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "न्यासा देवगन, अपनी मां काजोल जैसी खूबसूरत।" एक ने न्यासा को फिल्मों में देखना चाहा, और लिखा, "मुझे ऐसा लगता है कि वह इन सभी नवागंतुकों के बीच अभिनय में बेहतर होगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Mehra (@radhikamehra)

काजोल और अजय देवगन ने फरवरी 1999 में शादी की, उन्होंने अप्रैल 2003 में न्यासा और सितंबर 2010 में बेटे युग देवगन का स्वागत किया। सिंगापुर और यूरोप में पढ़ाई करने वाली न्यासा को अक्सर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और अर्जुन रामपाल की बेटी महिका जैसे अन्य सेलेब्स के बच्चों के साथ दुनिया भर की पार्टियों में देखा जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News