विवादों के बीच वायरल हुईं नुसरत जहां की दुल्हन की तरह सजती संवरती की तस्वीर, आईने के सामने बैठ मंद-मंद मुस्कुरा रहीं एक्ट्रेस

8/7/2021 5:40:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी न कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहीं। प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर उनकी पति  निखिल जैन संग शादी को लेकर काफी सवाल उठे। हालांकि इन सब बातों को दरकिनार कर नुसरत अपनी लाइफ को नॉर्मल तरीके से जी रही हैं। वह बिना किसी की परवाह किए सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती हैं।  हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं।


नसुरत जहां ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह दुल्हन ही तरह सजती संवरती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बनासरी साड़ी पहने बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आईने के सामने बैठकर नुसरत चेहरे पर मुस्कुराहट लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, बीते दिनों नुसरत जहां को लेकर खबरे आईं थी कि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पति ने कहा था कि यह बच्चा मेरा नहीं है, जबकि मैं उसे 6 महीने से अलग रह रहा हूं। वहीं नुसरत ने निखिल संग अपनी शादी को लेकर कहा था कि उनकी शादी भारत में अमान्य है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News