नुसरत जहां ने पार्टनर संग छलकाया जाम, समंदर किनारे यश दास गुप्ता के साथ स्पैंड किया क्वालिटी टाइम

8/10/2022 4:40:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी मुखर रहती हैं। वह अपने लुक्स से हमेशा लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं और फैंस उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में भी काफी उत्सुक्ता रखते हैं। हाल ही में नुसरत का पार्टनर और एक्टर यश दास गुप्ता  संग एक तस्वीर सामने आई है, जो आते ही इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 


नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह यश संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती दिख रही हैं। दोनों ही हाथ में जाम का गिलास आपस में टकराते हुए चीयर्स करते दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा-दोस्ती जीवन की शराब है...#happyfriendshipday #sundaybrunch

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Daasguptaa (@yashdasgupta)

यूजर्स इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 


बता दें, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं। पिछले साल से वो पहले पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध करार देने और फिर बच्चे को जन्म देने की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी इन बातों की कोई परवाह नहीं की। वह अपने करीबी दोस्त यशदास गुप्ता और बेटे के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

somnath


Related News

Recommended News