प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने ऑफ शोल्डर ऑरेंज टॉप में लगाया खूबसूरती का तड़का, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

7/13/2021 5:40:49 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में नुसरत ऑफ शोल्डर ऑरेंज टॉप में नजर आ रही है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गार्जियस लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- अगर जीवन आपको नींबू देता है तो वो संतरे में भी बदल सकता है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस की रातों की नींद उड़ गई है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें पिछले दिनों नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही। नुसरत ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी मगर शादी के कुछ समय बाद ही कपल अलग हो गया। एक्ट्रेस की यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरे भी सामने आई थी। हाल ही में नुसरत ने स्टेटमेंट जारी कर अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में खुलासे किए थे। एक्ट्रेस ने कहा था- निखिल के साथ उनकी भारतीय कानून के हिसाब से नहीं हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की बात भी की और कहा उनकी जानकारी के बिना उनके फंड्स के साथ छेड़छाड़ की गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News