नुसरत जहां ने शेयर की यशदास गुप्ता संग बेटे की प्यारी तस्वीर, पिता की उंगली थामे दिखे 3 महीने के यीशान

12/6/2021 11:06:20 AM

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर यशदास गुप्ता और बेटे यीशान संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जो काफी चर्चा में हैं। तस्वीर में यशदास गुप्ता और नन्हें यीशन है। नुसरत जहां ने अपने बेटे को यीशान को अगस्त में जन्म दिया था। वहीं दीवाली के मौके पर नुसरत ने बेटे को पहली बार फैंस से रूबरू करवाया था।

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो इसमें 3 महीने के यीशान का चेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन यशदास गुप्ता का हल्का सा चेहरा दिख रहा है। यीशान ने बड़े ही प्यार से अपने पिता की उंगली थामी हुई है। तस्वीर शेयर कर नुसरत ने लिखा- 'हमेशा शुक्रगुजार हूं।' नुसरत द्वारा डाली गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय आई थी जब उनका  पति निखिल जैन संग शादी को लेकर विवाद चल रहा था। नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी पर जवाब देते हुए निखिल ने कहा था कि पिछले साल दिसंबर से नुसरत उनसे अलग अपने-माता पिता के घर रह रही रहीं इसलिए उन्हें ये किसका बच्चा है इसकी जानकारी नहीं है। इसके बाद इसी साल 26 अगस्त को नुसरत ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

PunjabKesari

वहीं नुसरत ने दीवाली के मौके पर नुसरत यश और बेटे ईशान के साथ पहली बार तस्वीर साझा की। निखिल जैन से अलग होने के बाद पहली बार नुसरत की मांग में सिंदूर नजर आया। नुसरत ने इन तस्वीरों के जरिए इशारों इशारों में ही फैंस को यह बता दिया कि उन्होंने यश दास गुप्ता संग शादी कर ली है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नुसरत जहां का नाम पिछले काफी समय से बंगाली एक्टर यशदास गुप्ता के साथ जुड़ रहा था। दोनों के अफेयर की खबरें लगातार मीडिया में छाई हुई थीं। जब नुसरत जहां मां बनने वाली थीं उस दौरान भी उनके साथ अस्पताल में यशदास गुप्ता ही मौजूद थे। इतना ही नहीं बच्चे के बर्थ सेर्टिफिकेट पर भी पिता के कॉलम में यशदास गुप्ता का नाम ही लिखा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News