फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं सांसद नुसरत जहां, डेनिम लुक में नजर आया स्टाइलिश लुक

9/28/2020 1:16:58 PM

मुंबईः साल 2020 इंडस्ट्री के लिए बेहद ही बुरा साबित हुआ। इस साल जहां कई दिग्गज एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए तो वहीं कोरोना वायरस की मार भी इंडस्ट्री पर भारी पड़ी। महामारी के चलते जहां कई फिल्मों की रिलीज लटकी पड़ी है वहीं कुछ की शूटिंग अधूरी है।

PunjabKesari

लेकिन अब लॉकडाउन हटने के बाद अब धीरे-धीरे इंडस्ट्री की गाड़ी पटरी पर लौट रही है। कई स्टार्स ने फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग कर दी। ऐसे में गाली फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी 27 सितंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म स्वास्तिक संकेत की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लू डेनिम पैंट और शर्ट कूल दिखीं। नुसरत का ये एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में है।

PunjabKesari

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए  नुसरत जहां ने मैचिंग मास्क भी कैरी किया है। इस मास्क पर उनके नाम के शुरुआती वर्ड N.J.लिखा है। मिनिमल मेकपअ, मैसी पोनी उनके लुक परफेक्ट बना रही है। 

PunjabKesari
बता दें कि नुसरत ने बीते साल 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। काम की बात करें तो नुसरत की अपकमिंग फिल्म स्वास्तिक संकेतउनके करियर की 23 वीं फिल्म होगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News