बयानः नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग मैरिज होने का दिया हिंट, बोलीं- 'हमें दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है'

2/2/2022 2:37:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल अपने करीबी दोस्त यश दास गुप्ता के साथ एक बच्चे का स्वागत किया था। उन्होंने बेटे यिशान को जन्म दिया था। तभी से इनकी शादी की अफवाहें और खबरें आती रहती हैं। पिछले हफ्ते नुसरत ने इस मैटर पर एक पत्रकार से पूछा था कि 'तुम्हें कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?' अब हाल ही में उन्होंने फिर अपने और यश के मामले में कहा कि उन्हें फिर से शादी करने की आवश्यकता नहीं है।

v

 

हाल ही में मीडिया से बातचीत में नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग अपनी शादी को लेकर कहा, 'मुझे नहीं पता कि लोग शादी की पूरी बात को लेकर इतने परेशान क्यों थे। वे मुझसे पूछते रहते हैं। मेरा मतलब है, आप क्या उम्मीद करते हैं? कि मैं सबको फोन करके कहूं कि अरे, मैं शादीशुदा हूं'। अगर ऐसा है, तो आप गलत चीज की उम्मीद कर रहे हैं। 


उन्होंने कहा, अगर मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना पसंद करती हूं, तो यह मेरी पसंद है, है न? मुझे लगता है कि दो शादीशुदा लोगों को खुद पता होना चाहिए। अगर वे खुश हैं, तो और क्या चाह सकते हैं?'

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी और यश की शादी हो चुकी है, तो नुसरत ने जवाब में कहा, 'हमें दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है। यह कैसा लगता है?' 

 

मालूल हो, नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग टर्की में शादी रचाई थी और बाद में कोलकाता में ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी थी। हालांकि पिछले साल एक्ट्रेस ने अपनी शादी को भारत में अवैध करार देते हुए निखिल से दूरी बना ली और यश दासगुप्ता संग रिलेशन को लेकर चर्चा में रहने लगी।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News