नुसरत जहां के घर गूंजी बेटे की किलकारी, एक्स हसबैंड निखिल बोले-''आपसी अनबन लेकिन नए मेहमान को शुभकामनाएं''

8/27/2021 8:09:12 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां ने घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। नुसरत ने 26 अगस्त को एक प्यारे बेटे को जन्म दिया। मां  और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। डिलिवरी के दौरान नुसरत का ख्याल रखने के लिए बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता उनके साथ मौजूद रहे। नुसरत के मां बनने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा।

PunjabKesari

इस लिस्ट में नुसरत से अलग हुए उनके पति निखिल जैन का नाम भी शामिल है। नुसरत जहां के बेटे के जन्म के बाद निखिल जैन ने एक्ट्रेस को बधाई दी है।  गौरतलब है कि नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी की थी लेकिन कुछ महीनों पहले नुसरत ने कहा था कि भारतीय कानूनों के अनुसार उनकी शादी अमान्य थी।

PunjabKesari

एक  मीडिया चैनल से बात करते हुए निखिल जैन ने कहा-'नुसरत के साथ मेरे मतभेद, मुझे नवजात बच्चे के जन्म की शुभकामनाएं भेजने से नहीं रोकेंगे। मैं उसके (नुसरत जहां) और बच्चे के लिए स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चे के जीवन में वृद्धि और समृद्ध हो। उसके साथ मेरे मतभेद मुझे नवजात शिशु के लिए शुभकामनाएं देने से नहीं रोकेंगे।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा- 'मेरी प्रार्थना है कि नुसरत का बच्चा स्वस्थ रहें। उसका भविष्य समृद्ध और सुपर हो। मैं नुसरत सेभावनात्मक रूप से नहीं जुड़ा हूं हैं और उनकी डिलीवरी की खबरों को लेकर मेरे अंदर किसी तरह की कोई भावना नहीं है। लेकिन मैं बच्चे के उज्जल भविष्य की कामना करता हूं।' 

PunjabKesari

 

बता दें कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें जून में आईं थी। इन खबरों के बाद नुसरत के  पूर्व पति निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। निखिल जैन ने नुसरत पर आरोप लगाते हुए कहा था- शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत का रवैया पूरी तरह बदल गया। ऐसा एक फिल्म की शूटिंग के बाद से हुआ। मैंने नुसरत से कई बार अनुरोध किया था कि हमारी शादी का पंजीकरण करा लिया जाए, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। 

PunjabKesari

नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे।

PunjabKesari

हालांकि पिछले साल से नुसरत का नाम बंगाली एक्टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया। खबरें हैं कि पति से अलग होने के बाद नुसरत यश गुप्ता संग ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News