मनीष मल्होत्रा ने घर पर रखी न्यू ईयर पार्टी, कृति सेनन-नुसरत भरुचा समेत इन स्टार्स ने मारी स्टाइलिश एंट्री, तस्वीरें वायरल

12/31/2020 12:26:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुत जल्द यानि महज कुछ घंटों में हम साल 2020 को अलविदा कह देंगे। लोगों को बड़ी बेसब्री से नए साल (2021) के आने का इंतजार है। ऐसे में अभी से लोगों में नए साल के स्वागत की पार्टी शुरू हो चुकी हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स में भी 2021 के सेलिब्रेशन की धूम मची हुई है। इसी बीच बीते बुधवार रात बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर देर रात न्यू ईयर की पार्टी रखी और कई जानी-मानी हस्तियों को इन्वाइट किया। ऐसे में कृति सेनन से लेकर नुसरत भरुचा समेत कई स्टार्स मनीष मल्होत्रा के घर नए साल की पार्टी का हिस्सा बने। तो चलिए देखते है कि स्टार्स किस अंदाज में न्यू ईयर पार्टी को सेलिब्रेट करने पहुंचे...

PunjabKesari


नुसरत भरूचा पिंक कलर के मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड अंदाज कैरी कर पार्टी में शामिल हुईं और वहां अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं।

PunjabKesari


वहीं कृति सेनन का लुक भी इस दौरान देखने वाला था। पार्टी में जाने के लिए कृति ने येलो वेस्टर्न ड्रेस का चुनाव किया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari


वाणी कपूर प्रिंटेड ब्लू शॉर्ट ड्रेस और थाई हाई ब्लैक शूज में स्टाइलिश नजर आईं।

PunjabKesari


मनीष मल्होत्रा के घर न्यू ईयर पार्टी का हिस्सा बनने कपूर सिस्टर्स भी परफेक्ट अंदाज में पहुंची। एक तरफ जहां जाह्नवी व्हाइट टीशर्ट और लाइट डेनिम में नजर आईं, तो वहीं उनकी छोटी सिस्टर खुशी कपूर लाइट पिंक शॉट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari


वहीं 'लव आज कल' एक्टर कार्तिक आर्यन का भी मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी के लिए फुल टशन दिखा।

 

PunjabKesari


इन स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी का हिस्सा बनने पहुंची थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बाकी स्टार्स के साथ खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News