नुसरत भरूचा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, सलमान खान से है खास कनेक्शन

3/15/2019 5:43:48 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने कई नए चेहरों को इंडस्ट्री में लाॅन्च किया है। इस लिस्ट में  आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन की ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड हैं। खबरों की मानें तो 'सोनू के टीटू की स्वीटी'में काम कर चुकीं नुसरत भरूचा  (Nushrat Bharucha)जल्द ही सलमान खान  (Salman Khan)के बैनर तले बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की कास्टिंग अभी हो रही है।

PunjabKesari,नुसरत भरूचा इमेज, नुसरत भरूचा फोटो,नुसरत भरूचा पिक्चर,

मुंबई मुरर के मुताबिक राज सांडिल्य इस फिल्म के डायलॉग लिखेंगे। बता दें कि राज सांडिल्य वहीं है जो नुसरत और आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो छोटे शहर में सेट की गई है और इसकी कहानी शादी के आसपास घूमेग। फिल्म की शूटिंग जल्द ही दिल्ली में शुरू होगी।

PunjabKesari,नुसरत भरूचा इमेज, नुसरत भरूचा फोटो,नुसरत भरूचा पिक्चर,

बता दें कि नुसरत को फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से इंडस्ट्री में पहचान मिली थी। नुसरत ने अपने छोटे से करियर में अब तक 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,salman khan image

वहीं सलमान की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भारत' में दिखेंगे। फिल्म भारत का निर्देशन डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News