बोल्ड ड्रेस पहनने को लेकर नुसरत ने ट्रोलर्स को दिया जवाब ''लोग क्या सोचते हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता''

2/11/2020 4:48:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपनी बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज कई बार फैंस को खूब पसंद आता है तो कई बार वो अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। जैसा कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट में हाई स्लिट ड्रेस पहनकर गई थीं। इस ड्रेस के चलते वो ट्रोल हुईं। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनका मुंह बंद कर दिया है। 

PunjabKesari
हाल ही में नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा, ''हमारे देश में सभी के पास फ्रीडम ऑफ स्पीच है और इसलिए जिसको जो लगता है, वो बोल देता है। सबका अपना-अपना नजरिया होता है। कुछ ऐसे लोग हैं जो इसे पसंद करते है और कुछ ऐसे भी है जिन्हें ये सब पसंद नहीं। ऐसा नहीं है कि हमे इसका पता नहीं है। ये वास्तव में अराजक है, हमारे पास इसमें कोई स्ट्रक्चर नहीं है और हमारा इस पर कंट्रोल नहीं है।''

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''जिसे जो भी लगता है लगे, मैं हर किसी का सम्मान करती हूं और मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं हैं। ये वही है जो मैं करना चाहती हूं, मैं इस तरह की आउटफिट पहनती हूं तो ये भी एक आवाज है। मैं चाहती हूं कि इसका सम्मान किया जाए। लोग क्या सोचते है क्या नहीं इस बात से मैं कभी प्रभावित नहीं होती। मैं किसी की ट्रोल और टिप्पणियों को नहीं पढ़ती, क्योंकि मैं जो चाहती हूं वो मैं करती हूं। ये पूरी तरह से आपका अधिकार है, आपकी राय है कि आप इसे पसंद करें या न करें।''

PunjabKesari
अवॉर्ड शो में पहनी गई थाई हाई स्लिट ड्रेस पर एक्ट्रेस ने कहा, अगर यह ड्रेस फिट नहीं होती या मुझ पर अच्छी नहीं लगती तो मैं इसे नहीं कभी पहनतीं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह ड्रेस कितनी बोल्ड है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'छलांग' में नजर आएंगी।  हंसल मेहता मेहता के डायरेक्शन में बनीं राजकुमार राव भी उनके साथ नजर आएंदे। फिल्म 13 मार्च 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News