नुसरत भरूचा की फ़िल्म ''जनहित में जारी'' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, रफ्तार के ग्रूवी सॉन्ग के साथ महिला सशक्तिकरण को करें सेलिब्रेट

6/4/2022 1:49:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुछ कंपोजर्स के लिए पार्टी सॉन्ग मैंस्ट्रीम बन गया है, परंतु कुछ ही लोग हैं जो इसे अच्छे से मैनेज कर पाते हैं उनमें से एक नाम है रफ्तार का। फिल्म 'जनहित में जारी' के टाइटल ट्रैक ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। यह ट्रैक मजेदार और आकर्षक लय और हार्ड हिटिंग लिरिक्स का एकदम सही मिक्सचर है जो श्रोताओं को निश्चितरूप से मंत्रमुग्ध कर देगा!

 

इस टाइटल ट्रैक को प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा लिखा गया है, और इसे रफ्तार और नकाश अजीज ने अपनी आवाज़ दी  है, जबकि गीत लेखक-निर्माता, राज शांडिल्य ने इसके  अद्भुत और दमदार बोल लिखे हैं।

 

श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से जनहित में जारी' भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। फिल्म जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव द्वारा निर्मित है, और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है। ज़ी स्टूडियो रिलीज़ 'जनहित में जारी' 10 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News