नूपुर सेनन ने अक्षय कुमार के साथ ''फिलहाल 2'' के सेट पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, बोलीं ''इससे बेहतर कोई गिफ्ट नहीं हो सकता''

12/16/2020 11:48:59 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की सिस्टर नूपुर सेनन ने बीते मंगलवार अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। नूपुर ने अपना ये बर्थडे 'फिलहाल 2' के सेट पर अक्षय कुमार और बाकी टीम के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा, एक एक्टर के तौर पर यह मेरा पहला वर्किंग बर्थडे है। मेरा दिल भर आया है और मैं इस तरह के टेलेंटेड एनर्जी के साथ अपना खास दिन बिताने के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे लिए इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता कि मैं सेट पर कैमरा का सामने हूं। आज से 'फिलहाल 2' की जर्नी शुरू होती है। 


PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि नूपुर एक्टर अक्षय कुमार, सिंगर एमी विरक और बाकी स्टार्स के साथ नजर आ रही हैं और काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari


बता दें नूपुर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपने अगले गाने 'फिलहाल 2' की शूटिंग शुरू कर रही हैं। इससे पहले नूपुर और अक्षय म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आए थे। जिसे सिंगर बी प्राक ने गाया था। फैंस ने इस गाने को खूब प्यार दिया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News