अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं 'नदिया के पार' फेम सविता बजाज, एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने अपने घर में दी शरण

7/26/2021 12:55:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'नदिया के पार' फेम एक्ट्रेस सविता बजाज पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। आर्थिक तंगी के बीच बीते दिनों एक्ट्रेस की तबीयत काफी बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि अब उनकी ओर से राहत की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की हालत में अब सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।


सविता बजाज का मंदी में ख्याल रख रहीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार उन्हें अपने घर ले गई हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा- 'सविता जी की स्थिति को देखकर मुझे बहुत दुख हुआ था। वह काफी सालों तक हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं। आज उन्हें मदद की जरूरत थी तो मैं उनके साथ रही। सिने आर्टिस्ट असोसिएशन ने भी आगे बढ़कर मदद की। सविता जी अकेले एक कमरे के मकान में रहती हैं मगर अब नहीं लगता कि वह अकेली रह पाएंगी। इसलिए मैं उन्हें अपने घर पर ले आई हूं। मैं और मेरी बहन उनका ख्याल रखेंगी।'

 


बता दें, सविता बजाज के आर्थिक हालात इतने मंदे हो गए हैं कि बीते दिनों उन्होंने अपनी मौत की भीख मांगी थी। उन्होंने बताया था कि उनके इस मुश्किल वक्त में कोई भी करीबी रिश्तेदार मदद के लिए आगे नहीं आ रहा। कई रिश्तेदारों ने तो उनसे बात करना ही बंद कर दिया है। 

 


एक्ट्रेस की बुरी कंडीशन देख एक्टर सोनू सूद ने उन्हें अस्पताल में मदद पहुंचाई थी। उन्होंने सविता के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का इंतजाम किया था।  


Content Writer

suman prajapati


Recommended News