विद्या बालन की साउथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, एनटीआर की जिंदगी से करवाया रू-ब-रू

12/23/2018 12:29:37 PM

मुंबई: आंध्र प्रदेश के सुपरस्टार और नेता एन टी रामाराव की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का नाम पहले एनटीआर रखा गया था फिर बाद में इसका नाम  'कथानायकुडु' कर दिया गया। फिल्म में एनटीआर के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण लीड रोल में दिखेंगे। करीब 3 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर में एनटीआर के सफर की झलक दिखाई गई है।

 

PunjabKesari


बायोपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन, राणा दग्गुबाती, सुमंत, प्रकाश राज और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं। कुछ समय पहले विद्या बालन ने कहा, "मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं।" वहीं राणा दग्गूबाती इसमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इसमें श्रीदेवी का किरदार निभाया है। श्रीदेवी और एनटीआर ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस 'भगवान' की तरह मानते है। आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है। दो भागों में बन रही इस फिल्म का पहला भाग अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News