दुआएं काम कर रहीं...अब खतरे से बाहर हैं राजू श्रीवास्तव! शेखर सुमन ने दिया हेल्थ अपडेट, बोले- चीजें बेहतर होती दिख रही

8/20/2022 1:16:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले 10 दिनों से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती राजू  की हालत को लेकर फैंस और करीबी लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और लगता है भगवान ने लोगों की फरियाद सुन ली है। जी हां, दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव ने आखिरकार मौत की जंग जीत ली है और वह अब खतरे से बाहर हैं। हाल ही में कॉमेडियन के करीबी एक्टर शेखर सुमन और छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है और फैंस को राहत की सांस आई है।

PunjabKesari


शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्त की हेल्थ अपडेट देते हुए ट्वीट कर लिखा, "राजू अब गंभीर स्थिति से बाहर आ गए हैं, जिसमें वह पिछले कई दिनों से थे। सबसे अच्छे डॉक्टर और न्यूरोसर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर होती दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की अपनी लड़ने की इच्छा है और हमारी सामूहिक प्रार्थना भगवान द्वारा सुनी जा रही है। हर हर महादेव।" 

 

वहीं, राजू के भाई दीपू ने भी कहा, 'मैं सिर्फ ये कहूंगा कि हम सभी के चहेते गजोधर भैया उर्फ राजू भाई आईसीयू में हैं, एम्स अस्पताल में हैं। यह बात पूरी दुनिया जानती है। आप सभी की दुआएं काम कर रही, एम्स एक अच्छा अस्पताल है और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं। इसलिए झूठी अफवाहों पर ध्यान बिल्कुल ना दें। हमारे राजू भाई फाइटर हैं और वह बहुत जल्दी जंग जीतकर आप सभी के बीच बहुत जल्द आएंगे।

 

PunjabKesari

 

बता दें, राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत को लेकर फैंस काफी चिंतित थे और उनके लिए काशी विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप भी किया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News