Shershaah: सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं, जीजा आयुष शर्मा को कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में देखना चाहते थे सलमान खान

8/17/2021 3:08:38 PM

मुंबई: 12 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म शेरशाह ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचा रखी है। फिल्म कारगिल वॉर में शहीद हुए विक्रम बत्रा की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जो कि 25 साल की उम्र में पाकिस्तानी सेना के खिलाफ लड़ते हुए युद्ध में शहीद हो गए थे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जा रहा है। खासकर विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा के परफॉर्मेंस को देख लोग इसे एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्म भी मान रहे हैं।

PunjabKesari

लेकिन एक समय था जब बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान चाहते थे कि कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में उनके बहनोई आयुष को लिया जाए। जी हां, इस बात का खुलासा खुद 'शेरशाह' के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने किया। प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने बताया कि सलमान खान ने उनको अप्रोच किया था और फिल्म के लिए आयुष का नाम सजेस्ट किया था।

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटव्यू में  शब्बीर ने कहा- 'सलमान ने मुझे उस वक्त अप्रोच किया जब मैं जंगली पिक्चर्स से बातचीत कर रहा था। वह चाहते थे कि शेरशाह आयुष की डेब्यू फिल्म हो और इसमें मेरे पार्टनर बनना चाहते थे। हालांकि परिवार की रजामंदी सिद्धार्थ पर बन गई। इसके बाद सिद्धार्थ और परिवार के बीच मीटिंग अरेंज हुई।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'किसी और एक्टर  के लिए सिद्धार्थ को छोड़ना बहुत गलत होता। जब कैप्टन बत्रा की फैमिली ने मुझे राइट्स दिए तो मेरे लिए ये बहुत बड़ा मोमेंट था। उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास जताया और मैं किसी भी स्टेप पर गलती नहीं करना चाहता था। मैंने सलमान को ये बात समझाई और वह भी इस बात को समझे। आयुष भी काफी स्वीट हैं उन्होंने कहा कि डेब्यू फिल्म में डबल रोल करना कठिन काम होता।'

PunjabKesari

'लवयात्री' से किया डेब्यू 

इसके बाद आयुष शर्मा ने 'लवयात्री' से डेब्यू किया था। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी थी। फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News